भूत और खुफिया कैमरा

Aayam Ke Bhavar

Aayam Ke Bhavar

एक गांव में मीरा नाम की एक लड़की थी वो पढ़ाई मे बहुत होशियार थी । मोना ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एक बडी सी कंपनी नौकरी मिल गई वो अब शहर मे रहने लगी थी । कंपनी मे मीरा को एक लडका मिला उसका नाम राहुल था । मीरा और राहुल दोनो के बीच मे दोस्ती हो जाती है ।
अक्सर वो दोनो आपस मे बैठ के बाते किया करते थे । वो दोनो कि दोस्ती अब प्यार मे बदल गई थी वो दोनो एक दूसरे को प्यार करने लगे थे । एक साथ ऑफिस मे बेठा करते थे ऑफिस मे सभी लोगो को इन दोनो के प्यार के बारे मे पता चल गया था ।

एक दिन उन दोनो ने बाहर घूमने का प्लान बनाया वो दोनो बहार घूमने के लिये गये लेकिन घूमते घूमते काफी समय निकल गया । वो दोनो ने सोचा हम यही पे किसी होटल मे एक रूम ले लेते है । राहुल ने एक होटल रूम लिया और वो दोनो रुम मे गये और फ्रेश हो गये । दोनो बैठ कर बात करने लगे बात करते करते वो दोनो एक दूसरे के करीब आ गये दोनो एक दूसरे को प्यार करने लगे।

राहुल ने मीरा से खा क्यो ना हम दोनो एक साथ रहने लगे क्यो की अब मुझे ये दूरी बर्दाश्त नही हो रही है । मीरा ने कहा राहुल थोडे समय ऐसे ही निकाल ना होगा । अभी मेरी नौकरी लगी है इस लिये मे अभी शादी नही करना चाहती हुं । थोड़ी ही देर के बाद मोना को पानी की गिरने की आवाज़ सुनाई देती है । वो सोच मे पड जाती है । मोना को लगता है शायद नल खराब होगा है या बाथरूम का नल खुला रह गया होगा इस लिये पानी टपक रहा है ।

मीरा को एक दुसरी आवाज भी सुनाई देती है । मीरा ने तुरंत राहुल को बताया राहुल देखने के लिये गाया तो वहां पर एक बिल्ली थी । राहुल ने कहा ये तो एक बिल्ली है तुम्हें खामोखा डर लग रहा है । दोनो बिस्तर मे सो गये । लेकिन अब राहुल को भी आवाज़ सुनाई दे रही थी । वो दोनो ने उस होटल से बहार निकल जाने का फैसला किया । वो दोनो अपने कपड़े पहन के बहार निकल ने जा ही रहे थे तब राहुल को एक भुत ने पकड लीया ।

भुत राहुल को गले मे पकड़ ने उपर उठा रहा था । तब भूत राहुल को कहता है सच बोल । तुम्हारा मकसद क्या है । राहुल कहता है मुझे कुछ नही पता आप क्या कहना चाहते है । भूत ने कहा कैमरा तुमने क्यों छुपाया है । तब राहुल सच बोलने लगा हाँ मैंने छुपाया है केमेरा । मे मीरा को ब्लैकमेल करना चाहता हुं उसकी वीडियो बना कर । मीरा मुझसे जल्द से जल्द शादी कर ले इस लिये मैंने केमेरा छुपाया है ।

भुत ने राहुल को बहुत मारा । राहुल वही पे बेहोश हो गया । तब भुत ने मोना से कहा मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था इस लिये मे ने अत्महात्या कर लीया था । मेरे साथ हुवा है ये सब दुसरी लडकी के साथ ना हो इस लीये मे सभी को भुत बनके डराती हुं ।मीरा ने केमेरा ले लीया और वहा से लोट के आ गई और मीरा अब शहेर छोड के गांव मे आ गई । और मीरा खुशी खुशी रहने लगी ।

प्रातिक्रिया दे